Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, July 23, 2020

शिवपुरी के व्यापारियों के लिए कैट की बेविनार 25 जुलाई को


कोरोना क्रायसिस मैनेजमेंट ग्रुप के चिकित्सकों से डॉ.नितिन जैन करेंगें स्वास्थ्य चर्चा

शिवपुरी-कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ;कैटद्ध द्वारा कोरोना महामारी के भीषण समय में व्यापारी एवं उद्योगपतियों के लिए कोरोना क्रायसिस मैनेजमेंट ग्रुप के विशेषज्ञ चिकित्सकों के साथ जनचर्चा का आयोजन 25 जुलाईए शनिवार को सायं 4 बजे किया गया है।
कैट मध्यप्रदेश के उपाध्यक्ष पवन जैन एवं कैट शिवपुरी कोर्डिनेटर पंकज जैन ने बताया कि इस भीषण महामारी में चार माह से लॉकडाउन पीरियड चल रहा है और यह माहमारी अपने पीक पर आ रही है।

 इसको लेकर जहां व्यापारी एवं उद्योगपति आर्थिक रूप से संकट का सामना कर रहे हैंए वहीं दूसरी ओर बीमारी के कुछ भी लक्षण होने पर एक घबराहट का माहौल होता है। कैट ने हम कोरोना से जीतेंगे आत्मविश्वास को लेकर सभी व्यापारी एवं उद्योगपतियों के लिए अब वेबिनार शुरू की है। इसमें वह कोरोना क्रायसिस मैनेजमेंट ग्रुप के चिकित्सकों के साथ अपने प्रश्नों का जवाब ले सकते हैं और महामारी से कैसे बचें, इसके उपाय 25 जुलाई, शनिवार को शाम 4 बजे डॉ.नितिन जैन संयुक्त सचिव इंडियन मेडीकल एसोसिएशन आपके प्रश्नों के जवाब देने के लिए जनचर्चा में शामिल होंगे। 

कैट पदाधिकरियों ने अनुरोध किया है कि व्यापारी एवं उद्योगपति अपने परिवार के साथ इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग को आवश्यक रूप से अटेंड करें और अपने अंदर ये आत्मविश्वास जगायें कि हम करोना महामारी के इस भीषण काल में सावधानी पूर्वक आर्थिक गतिविधियों का संचालन करेंगे। उसकी लिंक के लिए कैट पदाधिकारियों से संपर्क किया जा सकता है।

No comments:

Post a Comment