Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, July 21, 2020

जेसीआई डायनमिक ने जेसीआई मिडकान 2020 संगम रिश्तों का में जीते 15 अवार्ड


 




आउट स्टैंड में कई अवार्ड मिले जेसीआई अध्यक्ष डॉ.सुषमा पाण्डे को 
 
फैशन अवार्ड में श्रीमती शशि शर्मा रहीं अव्वल तो वहीं स्पेशल एप्रिसिऐशन अवार्ड श्रीमती पूजा चानना व श्रीमती अरूणा विजयवर्गीय को

शिवपुरी- समाजसेवा के साथ रचनात्मक और सृजनात्मक कार्यो को भी आगे आकर समाजसेवी संस्था जेसीआई डायनमिक की अध्यक्षा डॉ.श्रीमती सुषमा पाण्डे व सचिव श्रीमती शशि शर्मा के द्वारा समय-समय पर किए गए और इस दौरान लागू लॉकडाउन में आयोजित विभिन्न प्रकार के ऑनलाईन कार्यक्रमों से एक ओर जहां प्रतिस्पर्धाऐं आयोजित की तो वहीं संस्था के उद्देश्यों और होने वाले कार्यक्रमों में भी जेसीआई डायनमिक ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।

 जिसका परिणाम यह हुआ कि गत दिवस जेसीआई मिडकॉन 2020 के संगम रिश्तों का अवार्ड फंक्शन कार्यक्रम में जेसीआई डायनमिक संस्था को सर्वाधिक 15 अवार्ड विभिन्न क्षेत्रों में किए गए उल्लेखनीय कार्यांे के लिए दिए गए। यह पुरूस्कार जेसीआई डायनमिक अध्यक्षा डॉ.श्रीमती सुषमा पाण्डे व सचिव श्रीमती शशि शर्मा सहित समस्त जेसीआई डायनमिक पदाधिकारियों के अथक परिश्रम के सहयोग से प्राप्त हुए जिस पर सभी को बधाईयां  मिली।

मिडकान 2020 संगम रिश्तों का मिले यह अवार्ड
 
जेसीर्आ डायनमिक को गत दिवस संस्था की जेसी मिडकॉन 2020 संगम रिश्तों का अवार्ड फंक्शन कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसमें संस्था के छ: माह के कार्यकाल का अवलोकन किया गया और उनके कार्यों के आधार पर अवार्ड प्रदान किए गए। यह अवार्ड मण्डल अध्यक्ष लक्ष्मण शर्मा व अजय शर्मा रीजन ए द्वारा दिए गए जिसमें संगम रिश्तों का वर्चुअल कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिसमें पूरे मध्यक्षेत्र के अध्यक्षों ने भागीदारी की और उत्कृष्ट कार्यों के लिए पुरूस्कारों की घोषणा हुई।

 इन पुरूस्कारों में जेसीआई डायनमिक संस्था को ब्लड डोनेशन के लिए रनरअप के रूप में, लोम अवार्ड में प्रथम पुरूस्कार, यू निज्ड प्रोग्राफ ऑफ रीजन, आउट स्टेण्डिंग पब्लिक रिलेशन स्पीकिंग, आउट स्टैडिंग इम्पैक्ट 2030 प्रोग्राफ ऑफ द रीजन द्वितीय रनरअप पुरूस्कार, आउट स्टैण्डिंग जेसीआई मेम्बर ऑफ द रीजन द्वितीय रनरअप श्रीमती सुषमा पाण्डे को, आउट स्टेण्डिंग फाउण्डेशन मेम्बर ऑफ द रीजन डॉ.श्रीमती सुषमा पाण्डे को, आउट स्टेण्डिंग जेसीआई मेम्बर ऑफ द रीजन श्रीमती शशि शर्मा को, स्पेशल एप्रिसिऐशन अवार्ड जेसी श्रीमती पूजा चानना और जेसी श्रीमती अरूणा विजयवर्गीय को,

एप्रिेसिऐशन लोम प्रेसिडेंट अवार्ड डॉ.श्रीमती सुषमा पाण्डे को मिला जबकि इन पुरूस्कारों के अलावा मिडकान 2020 लकी ड्रा हाउजी विनर भी डॉ.सुषमा पाण्डे को सिलल्वर प्राप्त हुआ, मिडकॉन 2020 टैंलेंट हंट विनर सहदेव गोयल को जबकि फैशन शो विनर के रूप में श्रीमती शशि शर्मा चुनी गई। बैनर कॉन्टेस्ट में जेसीआई डायनमिक को तृतीय पुरूस्कार मिला और पेपर कटिंग कॉन्टेस्ट में जेसीआई डायनमिक को तीसरा स्थान प्राप्त ुहुआ। इस तरह आधा दर्जन से अधिक पुरूस्कार जेसीआई डायनमिक संस्था ने प्राप्त किए।

No comments:

Post a Comment