Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, June 11, 2020

आने वाला समय कांग्रेस का है इसलिए एकजुट होकर कार्य करें : श्रीप्रकाश शर्मा


गांधी सेवा आश्रम पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने ली कंाग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक

शिवपुरी-मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार ने जिस प्रकार से षडयंत्र के तहत मप्र की कमलनाथ सरकार को गिराकर खुद काबिज हुई है वह लोकतंत्र में न्यायोचित नहीं कहा जा सकता है इसलिए अब समय आ गया है कि हमें एक बार फिर से अवसर मिला है स्वच्छ लोकतंत्र की परंपरा का निर्वहन कर मप्र में कांग्रेस की सरकार बनाऐं इसलिए शिवपुरी जिले की पोहरी और करैरा में कांग्रेस कार्यकर्ता एकजुट होकर कार्य करें और जो भी पार्टी प्रत्याशी हो उसे विजयी बनाने का संकल्प लें। यह बात कही जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा ने जो स्थानीय गांधी सेवा आश्रम पर जिला कांग्रेस कार्यकर्ता करैरा की आयोजित बैठक ले रहे थे।

 इस अवसर पर बैठक में कांग्रेस नेता योगेश करारे ने कहा कि जो भी हमारे कांग्रेसी साथी आज भले ही भाजपा में चले गए हो लेकिन वहां उनका वह सम्मान और आदर नहीं होगा जो कांग्रेस पार्टी में मिलता है इसलिए उन्हें भी एकजुट करें और कांग्रेस पार्टी से जोडऩे का प्रयास करें ताकि हम मिलकर करैरा और पोहरी का उप चुनाव लड़ सकें। 

इस दौरान करैरा से ही कांग्रेस नेता मानसिंह फौजी ने कहा कि उप चुनाव में कांग्रेस पार्टी की एकजुटता तभी साबित होगी जब कांग्रेस जिलाध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा जैसे अनुभवी नेता का हमें मार्गदर्शन मिलेगा इसलिए जिलाध्यक्ष के अनुसार करैरा और पोहरी में कांग्रेस कार्यकर्ता मिलकर काम करेंगें और हम दोनों ही उप चुनाव की सीटों पर विजय प्राप्त कर सकेंगें।

 इस अवसर पर बैठक में करैरा कांग्रेस क्षेत्र के अनेकों कार्यकर्ता वीर सिंह गुर्जर, प्रदीप लोधी, बल्लू अंदौरा, मकबूल खान, दाताराम यादव, आलोक यादव, श्री गुप्ताजी सुनारी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment