Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, June 21, 2020

किसानों के साथ हुए तौल काँटो पर अन्याय व भ्रष्टाचार की होगी प्रदेश.स्तरीय जाँच : वीरेंद्र रघुवंशी


सहकारी सोसायोटियों के भ्रष्टाचार की जांच को लेकर आज आएगा दल

शिवपुरी-कोलारस विधानसभा क्षेत्र की सहकारी सोसायटियों बिजरौनी, बूढ़ाडोंगर और अन्य क्षेत्रों में किसनों के साथ हुए अन्याय व भ्रष्टाचार को लेकर जांच को लेकर प्रदेश स्तरीय जांच कमेटी गठित कर ली गई है और यह जांच टीम आज 22 जून को कोलारस आ रही है 

जहां मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उन्हें तौल खऱीदी के दौरान किसानो के साथ हुई परेशानी व भ्रष्टाचार से अवगत कराया और संवेदनशील मुख्यमंत्री ने तुरंत मामला संज्ञान में लिया और अधिकारियों को जाँच करने के आदेश दिए तत्पश्चात प्रमुख सचिव सहकारिता विभाग उमाशंकर उमराव को सम्पूर्ण विषय की जानकारी दी, प्रमुख सचिव ने उसी दिन टीम गठित कर जाँच के आदेश किए।

 यह बात कही वीरेन्द्र रघुवंशी ने जिन्होनेंं कोलारस क्षेत्र के समस्त किसानों से जिनके साथ तौल कांटों पर तौल के समय पैसा लिया गया है वह सभी आयें और अपनी शिकायत दर्ज करवाए।

 विधायक रघुवंशी ने आह्वान किया कि इस मामले में सभी जनप्रतिनिधि, नेताओं व किसान संगठन भले किसी भी पार्टी को सपोर्ट करते हो, कृपया आयें जाँच में सहयोग करें, यह लड़ाई हमारे किसान भाइयों के लिए है साथ ही इस मामले में पत्रकारों से भी इस जांच दल के सम्मुख उपस्थित होने की अपील की है।

 विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने कहा कि कोलारस आ रहे प्रदेश स्तरीय जांच दल के सामने खुलकर अपनी समस्या जाँचकर्ताओं के सामने रखिएगा, किसी दबंग से घबराने की ज़रूरत नहीं है, न्याय की इस लड़ाई में वह स्वयं किसानें के साथ खड़े हुए है और अन्नदाता पर कोई आँच नहीं आने दी जाएगी।

बदरवास-कोलारस रेस्ट हाउस में राज्य स्तरीय दल करेगा किसानों से चर्चा

जिले में गेंहू उपार्जन केन्द्र विजरोनी, बूढाडोंगर एवं कोलारस में प्राप्त शिकायतों की जांच हेतु राज्य स्तरीय दल दिनांक आज 22 जून को उक्त ग्रामों के कृषकों से चर्चा करेंगे। जिसने उपार्जन केन्द्र विजरोनी, बूढाडोंगर एवं कोलारस में फसल का विक्रय किया है वह बदरवास डाक बंगला (पीण्डब्ल्यू डी.रेस्ट हाउस)एवं कोलारस डांक बंगला (पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस)जाकर अपनी शिकायत एवं जानकारी दे सकते है।

No comments:

Post a Comment