Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, June 20, 2020

भारत पर हमले को लेकर आप पार्टी ने किया प्रदर्शन


शिवपुरी-आम आदमी पार्टी के राष्ट्र व्यापी आक्रोश प्रदर्शन के क्रम में आज आम आदमी पार्टी, शिवपुरी जिला कार्यालय और माधव चौक पर चीन के भारत पर हमले और संघर्ष के विरोध में कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टनसिंग का पालन करते हुए किया आक्रोश प्रदर्शन किया और नारे लगाए वीर सैनिकों का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान , इस प्रदर्शन दौरान आप पार्टी के जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री से मांग की कि भारत चीन के व्यापारिक रिश्तों को समाप्त कर चीन को विश्व का सबसे बड़ा बाजार को चीन के लिए हमेशा हमेशा के लिए प्रतिबंधित किया जाए कहावत भी है कि बाबा को मत मारो बाबा का तूमा फोड़ दो बाबा स्वत: ही मर जायेगा। 
विरोध प्रदर्शन में शिवपुरी जिला संयोजक पीयूष शर्मा सहित राजेन्द्र धाकड़, वीरेंद्र रावत, रज्जन खान, रजनेश परिहार, शुभान खान, अजय रजक, अजीत राजावत, सोनू खान, रियाज खान, राजकुमार त्यागी आदि कार्यकर्ता शामिल रहे।
आम आदमी पार्टी मध्यप्रदेश के प्रभारी कैबिनेट मंत्री दिल्ली सरकार गोपाल राय के निर्देशानुसार शनिवार 20 जून की शाम 05 जिला कार्यालय से माधवचौक पर शासन के दिशानिर्देश का उल्लंघन किए बिनाए गलवान घाटी में शहीद हुए हमारे सैनिकों को श्रद्धांजलि एवं चीन की कायरता का पुरजोर विरोध दर्ज किया है। ज्ञातव्य हो कि यह सरकार व भाजपा का विरोध नही है। आम आदमी पार्टी इस मुद्दे पर शहीद परीवारों, सेना व सरकार के साथ खड़ी है, प्रधानमंत्री चीन को मुंहतोड़ जवाब दें। 

No comments:

Post a Comment