Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, June 28, 2020

भाजपा ने फूंका पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला



भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा गांधी परिवार को फायदा पहुंचाने कमलनाथ ने छीन ली गरीब कारीगरों की रोजी.रोटी

शिवपुरी। केंद्रीय वाणिज्य मंत्री रहते हुए कमलनाथ ने गांधी परिवार और कांग्रेस को फायदा पहुंचाने के लिए चीन से सांठगांठ की, कमलनाथ ने चीनी कंपनियों को फायदा पहुंचाने के लिए देश और प्रदेश के छोटे कारीगरों, कारोबारियों की रोजी-रोटी छीन ली। यह आरोप लगाए भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने जो माधवचौक पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला दहन के दौरान अपना संबोधन दे रहे थे। इस दौरान भाजपा के नेताओं ने जमकर सोनिया गांधी, राहुल गांधी व कमलनाथ मुर्दाबाद के नारे लगाए और सभी ने मिलकर पूर्व मुख्यमंंत्री कमलनाथ का पुतला फूंका। 

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम के साथ प्रदेश कार्य.सदस्य सुरेन्द्र शर्मा, दिलीप मुदगल, हरिओम राठौर, ओमप्रकाश जैन ओमी, अनुराग अष्ठाना, अमित भार्गव, भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष विपुल जैमिनी, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान, नगर अध्यक्ष गिर्राज शर्मा, दलजीत भाटिया, प्रभात मिश्रा, राकेश जैन होजरी, दुर्ग सिंह यादव, योगेन्द्र यादव, मंगल सेंगर, अजीत ठाकुर, लालजीत आदिवासी, पवन अग्रवाल, सतीश शर्मा, अशोक शिवहरे, भागीरथ बाथम, संदीप भार्गव, रानू रायजादा, कपिल भार्गव, आशीष जैन, शुभम दुबे, केपी परमार, संजय राठौर, राजीव जैन, अनूपेंद्र माठा, प्रतीक शर्मा, सतीश, मनोज शर्मा, जुगनू मित्तल आदि सहित अन्य भाजपाई मौजूद रहे। इसके साथ ही शिवपुरी जिले के सभी मंडलों  के साथ-साथ नगर के हृदय स्थल माधव चौक पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला दहन किया गया।


गांधी परिवार को फायदा पहुंचाने चीन के साथ डीलिंग की कमलनाथ ने : राजू बाथम

भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने केंद्र में वाणिज्य मंत्री रहते हुए गांधी परिवार को फायदा पहुंचाने के लिए चीन के साथ जिस प्रकार की डीलिंग कीए वह दुर्भाग्य का विषय है। उन्होंने चीन के साथ मिलकर ऐसे उत्पादों पर आयात शुल्क में 40 से 200 प्रतिशत तक छूट दे दी, जो देश में ही उपलब्ध थे। इससे देश में लकड़ी, मिट्टी, बांस के छोटे-छोटे काम करने वाले कारीगरों, छोटे व्यापारियों की आजीविका छिन गई। 

कुशल कारीगर जो घर में रहकर बर्तन, दोने-पत्तल, कृषि उपकरण, अगरबत्ती बनाने का काम करते थे, वे कमलनाथ की इस करतूत के कारण अचानक बेरोजगार हो गए। देश और प्रदेश के कई लघु व कुटीर उद्योग बर्बाद हो गए। श्री बाथम ने कहा कि गांधी परिवार को चीन से पैसा उपलब्ध कराने के लिए किया गया कमलनाथ का यह कृत्य आर्थिक गद्दारी की श्रेणी में आता है।  

कोलारस में भी भाजपा मंडल ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का किया पुतलादहन

कोलारस में भी भारतीय जनतापार्टी मंडल कोलारस के कार्यकर्ता साथियों ने प्रदेशव्यापी पुतला दहन कार्यक्रम के अंतर्गत प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, जिलाध्यक्ष राजू बाथम, बिधायक वीरेंद्र रघुवंशी के निर्देशन में मंडल अध्यक्ष शिखर धाकड़ के नेतृत्व में बस स्टैंड कोलारस एबी रोड पर पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व वाणिज्य मंत्री कमलनाथ का पुतला दहन किया। क्योकि कमलनाथ ने वाणिज्य मंत्री रहते गांधी खानदान को चीनी पैसा मुहैया कराने के लिए देश के साथ आर्थिक गददारी का पाप किया है कमलनाथ के चीनी प्रेम के कारण देश के लघु उद्योग तथा व्यापार को झटका लगा है इस लिए भाजपा प्रदेश नेतृत्व ने तय किया है कि कमलनाथ के विरुद्ध व्यापक अभियान को छड़कर जन-जन को बताएगी कि एक परिवार को लाभ पहुँचाने के लिए कमलनाथ ने चीन के साथ देश के आर्थिक संसाधनों का बर्बादी का सौदा कैसे किया।

No comments:

Post a Comment