Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, June 7, 2020

प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने जो भी प्रत्याशी हों तय उसका दें साथ : माण्डवी चौहान


शिवपुरी जिले के करैरा प्रवास पर आई महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष

शिवपुरी-जिस प्रकार से मध्यप्रदेश में कांग्रेस के विधायकों को तोड़कर भाजपा सरकार बनाई है वह अब ज्यादा समय चलने वाली नही है क्योंकि आने वाला समय एक बार फिर कांग्रेस का है और हमारे मुख्यमंत्री कमलनाथ फिर से सीएम बनेंगें इसके लिए आप सभी को आवश्यक है कि एकजुट होकर शिवपुरी जिले की पोहरी और करैरा में जो भी कांग्रेस पार्टी से प्रत्याशी हो उसके लिए काम करें और साथ दें तभी हम विजयश्री प्राप्त कर सकेंगें। उक्त बात कही महिला मोर्चा कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष श्रीमती माण्डवी चौहान ने जो स्थानीय करैराएदिनारा.नरवर में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रही थी।

 इस अवसर पर क्षेत्र के नागरिकों और कांग्रेस की एकजुटता का परिचय देते हुए कांग्रेस नेता योगेश करारे ने कहा कि मप्र में कमलनाथ सरकार का उदय आने वाले उपचुनाव 2020 में होगाए इसका हम विश्वास दिलाते है और जो भी करैरा क्षेत्र से प्रत्याशी होगा पार्टी का हरेक कार्यकर्ता पूरे प्राण.प्रण के साथ काम करेगा और कांग्रेस के प्रत्याशी को विजयश्री दिलाकर ही रहेंंगें। इस जोशपूर्ण भरे उद्बोधन पर स्वयं महिला  मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष श्रीमती माण्डवी चौहान ने कांग्रेस नेता योगेश करारे के प्रयासों को सराहा और मौजूद अन्य कांग्रेसजनों से एकजुट होने का आह्वान भी किया। 

इस अवसर पर बैठक में अन्य कांग्रेसजनों ने क्षेत्र के प्रमुख मुद्दों को रखा और उन मुद्दों पर चुनाव लड़कर भाजपा प्रत्याशी को पराजित करने की रूपरेखा भी बताई हालांकि इस पर संगठन तय करेगा और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के निर्देशन में करैरा प्रत्याशी का चयन और उम्मीदवार के साथ कांग्रेस एकजुटता से लड़ेगी इस पर सभी ने सहमति प्रदान की। 

इस बैठक में जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा के साथ करैरा.दिनारा के कांग्रेसजन पूर्व विधायक शकुन्तला खटीक, दमयंती मिश्रा, दासीराम अहिरवार, दीप्ति श्रीवास्तव, धर्मेन्द्र जैन, रामू यादव, रूपेन्द्र यादव, हरगोविन्द सेन, मंगल सिंह दाऊ, मुकुल भाई, विकास चौबे, दिनेश परिहार, जनवेद जाटव आदि मौजूद रहे। बैठक से पूर्व महिला कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष माण्डवी चौहान का भव्य स्वागत कांग्रेस नेता योगेश करारे सहित अन्य कांग्रेसियों ने पुष्प गुच्छ एवं माल्यार्पण के साथ किया।

No comments:

Post a Comment