Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, June 17, 2020

केन्द्र और मप्र की भाजपा सरकार कर रही है मनमानी : योगेश करारे


पेट्रोल-डीजल मूल्यवृद्धि के विरोध में करैरा कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन

शिवपुरी- जब अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत गिर रही है तो फिर केन्द्र में बैठी मोदी सरकार और मप्र में विराजमान भाजपा सरकार क्यों जबरन आम उपभोक्ताओं पर पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि कर कमर तोडऩे का काम कर रही है यह केन्द्र और मप्र की भाजपा सरकार की मनमानी है

 एक ओर तो जहां लॉकडाउन का समय रहा दूसरी ओर अब पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर आमजन पर ही बोझ बढ़ाने का यह भाजपाई सरकार कर रही है यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, इसलिए मप्र की भाजपा सरकार को पेट्रोल-डीजल के बढ़े हुए दाम वापस लेना चाहिए। यह बात कही अनु.जाति जिलाध्यक्ष और कांग्रेस नेता योगेश करारे ने जिन्होंने ब्लॉक कांग्रेस करैरा के ब्लॉक अध्यक्ष राजीव श्रीवास्तव (डी.पी.)के नेतृत्व में सौैपें गए ज्ञापन के दौरान बढ़ाए गए दामों को वापिस लेने को लेकर अपने विचार रखे। 

इस अवसर पर पेट्रोल-डीजल की मूल्यवृद्धि वापिस लेने के लिए ब्लॉक कांग्रेस करैरा द्वारा करैरा की नायब तहसीलदार ज्योति लक्षकार को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया। इस अवसर पर ज्ञापन सौंपने वालों में कय्यूम खान एड.शहर अध्यक्ष करैरा, बृजेश शर्मा एड.पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष, नबाब सिंह बैंसले एड.प्रदेश सचिव मप्र किसन कांग्रेस, अश्विनी शर्मा सचिव मप्र किसान कांग्रेस, बलराम यादव एड.करैरा, मकबूल खान, रामदास जाटव करैरा, राकेश रजक, शालिगराम यादव आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment