Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, June 2, 2020

लोकडॉन में भारत विकास परिषद ने शुरू की आमजन के लिए नि:शुल्क प्याऊ


पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल ने किया शुभारम्भ

शिवपुरी- लोकडॉन के हालातों में भी बाजार आने वाले ग्रामीण और आमजन के लिए जनहित में प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी समाजसेवी संस्था भारत विकास परिषद शाखा शिवपुरी द्वारा एक बार पुन: नि:शुल्क जलसेवा के रूप शीतल जल प्याऊ की स्थापना शहर के मध्य माधवचौक पर की गई। जहाँ संस्था अध्यक्ष हेमन्त ओझा और इस प्याऊ शुभारम्भ के मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल ने संयुक्त रूप से किया। 

इस दौरान पुलिस अधीक्षक श्री चंदेल ने कहा कि आज एक ओर जहां आमजन कोरोना काल मेअपना बचाव करने में लगे हुए है तो वही समाजसेवी संस्था भारत विकास परिषद ने भी इस कोरोना काल मे भी आमजन की सुध लेते हुए नि:शुल्क प्याऊ की जो स्थापना की है वह आज समय की मांग भी है और सेवा भावी संस्थाओ का यह अनुकरणीय कार्य सदैव प्रेरणादायी प्रदान करने वाला है इससे एक ओर जहां आमजन को पीने का ठंडा शीतल जल मिलेगा तो वही आमजन को बाजार में पीने के पानी के लिए परेशान नही होना पड़ेगा

 यहां बताना होगा कि भारत विकास परिषद शाखा शिवपुरी विगत 16 वर्षों से शिवपुरी में मुख्य चौराहे पर शीतल जल प्याऊ लगाती आ रही है आज इसी क्रम में पुन: प्याऊ की स्थापना की गई है जिसका उद्घाटन पुलिस अधीक्षक शिवपुरी द्वारा किया गया। कार्यक्रम उपरांत  सभी को मिठाई वितरण की गई। इस मौके पर परिषद के अध्यक्ष हेमंत ओझा,सचिव उमेश मित्तल, कोषाध्यक्ष समीर सक्सेना, वरिष्ठ सदस्य वीरेंद्र शर्मा, तरुण अग्रवाल, धर्मेंद्र, अतुल सिंह, संतोष गोयल, बॉबी कनकन, संजीव जैन, सतीश शर्मा एवं बिंदल जी मौजूद रहे। इस प्याऊ का शुभारंभ करते हुए संस्था पदाधिकारी व सदस्यों ने शीतल जल ग्रहण कर स्वयं इसका जल ग्रहण किया।

No comments:

Post a Comment