Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, June 11, 2020

नगरीय निकाय के अध्यक्षों के कार्यभार पुन: सौंपाने मुख्यमंत्री को दिया ज्ञापन

शिवपुरी। मप्र में भाजपा सरकार बनने के बाद घोषणा की गई थी कि वर्तमान नगरीय निकायों के अध्यक्षीय कार्यकाल को एक वर्ष तक के लिए आगे बढ़ाया जाए लेकिन इसके आदेश होना शेष रह गए थे ऐसे में प्रदेश की विभिन्न नगर पालिकाओं और नगर पंचायतों पर भी वर्तमान अध्यक्ष को प्रभार नहीं दिया गया था। 

एक बार फिर से सरकार द्वारा की गई घोषणानुरूप नगरीय अध्यक्ष पदभार सौंपे जाने को लेकर समस्त नगर पालिका नगर परिषद कल्याण संघ संगठन के कार्यकारी अध्यक्ष रविंद्र शिवहरे के नेतृत्व में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा से भोपाल में मुलाकात की और सभी ने ज्ञापन सौंप कर प्रभार सौंपे जाने की मांग रखी।

यहां नगर परिषद कल्याण संघ संगठन के कार्यकारी अध्यक्ष रविंद्र शिवहरे ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा से मुलाकात कर समस्त नगर पालिका नगर परिषद के अध्यक्षों को पदभार देने की मांग की।

 रविन्द्र शिवहरे ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी निकायों नगरपालिका के अध्यक्षों का कार्यकाल 1 वर्ष के लिए बढ़ाने की घोषणा की थी परंतु आदेश अभी तक नहीं आए हैं जिसके चलते विकास कार्य अधूरे पड़े हुए हैं और आम जनता के काम भी नहीं हो पा रहे हैं।

 मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आश्वासन दिया है कि शीघ्र ही प्रभार देने के आदेश जारी कर दिए जाएंगे, समस्त नगर पालिका नगर परिषद कल्याण संघ संगठन के कार्यकारी अध्यक्ष रविंद्र शिवहरे के नेतृत्व में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा शर्मा से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आश्वासन दिया है कि शीघ्र ही हमारे द्वारा आदेश जारी कर दिए जाएंगे।

No comments:

Post a Comment