Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, June 24, 2020

दिव्यांगों की सेवा कर सेवा कार्यकाल पूर्ण किया रोटरी क्लब शिवपुरी ने


14 दिव्यांगों को बांटी नि:शुल्क ट्राईसाईकिल

शिवपुरी-वर्ष 2019-20 के लिए पीडि़त मानवता के क्षेत्र में कार्य करने के लिए रोटरी क्लब द्वारा अजय बिंदल अध्यक्ष और लव अग्रवाल सचिव के रूप में मनोनीत होकर वर्ष भर कार्य कर रहे थे और अब जब नए वर्ष 2020.-21 के लिए नवीन टीम तैयार ही गयी तो अपने बीते वर्ष का समापन रोटरी क्लब शिवपुरी ने दिव्यांगों की सेवा कर पूर्ण किया। इस अवसर पर 14 से अधिक दिव्यांगों को ट्राइसाइकिल वितरित की गई।

   जानकारी देते हुए रोटरी क्लब अध्यक्ष अजय बिंदल व सचिव लब अग्रवाल ने बताया कि बुधवार के रोज रोटरी क्लब शिवपुरी के द्वारा  शिवपुरी जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले काफी समय से परेशान दिव्यांग भाईयो के लिए 14 ट्राई  साइकिल का निशुल्क वितरण किया गया। जिसमे सभी भाई बहनों को मास्क एवं सैनिटाइजर वितरण किया गया एवं सभी का फूल मालाओं से स्वागत किया गया।

इसके साथ ही शिवपुरी जिले में जो भी जरूरतमंद लोगों को ट्राई साइकिल की आवश्यकता थी उन्हें उपलब्ध कराई गईए आगे भी रोटरी क्लब इस तरह के कार्य करता रहेगा।

 इसमें  ंगलम के सेक्रेटरी राजेंद्र मजेजी एवं डायरेक्टर अजय खेमरिया एवं हरिओम नरवरिया भी उपस्थित थे। इस अवसर पर रोटरी क्लब के अध्यक्ष अजय बिंदल, सचिव लव अग्रवाल, असिस्टेंट गवर्नर डॉक्टर सुशील वर्मा, अमिताभ त्रिवेदी, बंटू भैया, सुबोध अरोरा, दीपक अग्रवाल, नंदकिशोर राठी, मनोज मित्तल, विकास अग्रवाल, अनुज अग्रवाल, दिलीप बैश्य एवम् अन्य रोटेरियन साथी उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment