Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, June 14, 2020

रघुवंशी समाज को दान में मिली तीन बीघा भूमि, बनेगा समाज का भव्य भवन


कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने समाजजनों का किया आभार व्यक्त
शिवपुरी-अखिल भारतीय रघुवंशी(क्षत्रिय) महासभा द्वारा आगामी समय में एक भव्य समाज का भवन निर्माण  किया जाए और इस भूमि में समाज विकास की चर्चा सभी मिलकर करें, इसे लेकर रघुवंशी समाज को तीन बीघा भूमि दान में मिली है जिसका भूमिपूजन कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के द्वारा स्वयं समाजजनों के साथ मिलकर किया गया।

 इस दौरान स्वयं विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने अपनी ओर से 5 लाख रूपये की राशि दान देने की घोषणा की और समाज विकास में अग्रणीय रूप से कार्य करने पर सहमति व्यक्त की। यहां बता दें कि गत दिवस शिवपुरी जिले की अखिल भारतीय रघुवंशी(क्षत्रिय)महासभा की सम्पूर्ण कार्यकारिणी की बैठक आयोजित हुई जिसमें समाज के प्रगति और विकास के लिए चर्चा हुई और एक महत्वपूर्ण निर्णय हुआ। जिसमें कोलारस तहसील अंतर्गत देहरदा तिराहे पर तीन बीघा में समाज का भवन बनेगा जिसमे 1 बीघा जमीन क़ीमत करीब 25 लाख है जो कि समाज के सेवाभावी जिलाध्यक्ष अरविंद रघुवंशी ने दान में समाज को दी। 

इस दौरान इस भूमि दान को लेकर समस्त समाज बंधुओं की ओर से उनका आभार ब्यक्त कया गया और स्वयं कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी भी इस समाज विकास में अपना योगदान देने के लिए आगे और उन्होंने स्वीकार किया कि इस निर्माण कार्य के दौरान बनने वाले भवन में 5 लाख रुपये की राशि समाजनजों को स्वयं की ओर से दान दी जाए, साथ ही भागीरथ रघुवंशी द्वारा एक लाख, सुरेन्द्र रघुवंशी द्वारा एक लाख एवं डॉक्टर कैलाश रघुवंशी द्वारा 31000 का सहयोग देने की घोषणा की गयी। 

इस भवन निर्माण के बाद यहां समाज के लोगों के वैवाहिक एवं अन्य कार्यक्रम हो सकेंगे। इसके साथ ही समाज को प्रदाय की गई ही भूमि में विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी सहित समाजजनों के बीच भवन निर्माण का भूमिपूजन कार्यक्रम किया गया।

 इस दौरान विधायक रघुवंशी ने कहा कि प्रदेश में 25 जिलों में समाज बंधु रहते है मेरी कोशिश है कि हर तहसील स्तर पर समाज का भवन बने। इससे पहले उदयपुरा तहसील जिला रायसेन में भी समाज के भवन निर्माण का शुभारंभ हो चुका है, मैं पुन: सभी समाज बंधुओ से आव्हान करता हूँ कि तहसील स्तर पर समाज के भवन निर्माण हेतु आगे आवें।

No comments:

Post a Comment