Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, June 2, 2020

समाजसेवी डॉ.शैलेन्द्र गुप्ता बने लायन्स क्लब के रीजन चेयर पर्सन, लगा बधाईयों का तांता


शिवपुरी। अपने पिता के नाम से शांता क्लीनिक का संचालन करने वाले शहर के वरिष्ठ समाजसेवी और विभिन्न सेवाभावी संस्थाओं से जुड़े, राजनैतिक रूप से चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डा.शैलेन्द्र गुप्ता को वर्ष 2020-21 के लिए लायन्स क्लब का रीजन चेयरपर्सन के रूप में मनोनयन किया गया है। 

इस महती जिम्मेदारी को ग्रहण करते हुए डॉ.शैलेन्द्र गुप्ता ने अपने ससभी लायन साथियों का आभार माना और विश्वास दिलाया कि वह रीजन चेयरपर्सन के इस पद की गरिमा को सभी लायन साथियों के साथ मिलकर और अग्रणीय रूप से आगे ल जाऐंगें और लायनवाद के संदेश के साथ जन-जन की सेवा का कार्य करेंगें। इस दौरान डॉ.शैलेन्द्र गुप्ता को विभिन्न समाजसेवी संगठनों और लायन साथियों ने बधाईयां दी है जिसमें वर्तमान प्रांतपाल ला.अशोक ठाकुर ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि डॉक्टर शैलेंद्र गुप्ता बहुत ही ऊर्जावान एवं लगनशील हैं मुझे आशा है कि वह अपने कार्यकाल में क्लब को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।

यहां बता दें कि समाजसेवा के क्षेत्र में अग्रणीय विश्व स्तरीय सामाजिक संस्था लायन्स इंटरनेशनल के वर्ष 2020-2021 के लिए शिवपुरी के प्रसिद्ध समाजसेवी लायन डॉ. शैलेंद्र गुप्ता को नवनिर्वाचित गवर्नर आलोक अग्रवाल ने अपने सहयोगी के रूप में रीजन चेयर पर्सन घोषित किया है। 

लायंस क्लब इंटरनेशनल के प्रांतपाल लायन अशोक ठाकुर द्वारा डॉ शैलेंद्र गुप्ता को रीजन चेयर पर्सन बनाए जाने पर फूलमाला पहनाकर बधाई देेते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

 श्री ठाकुर के अलावा लायन अशोक रनगढ़, रामशरण अग्रवाल, राजेंद्र अग्रवाल प्रांतीय कोषाध्यक्ष, सतपाल जैन, अमित गुप्ता, संजीव गुप्ता, एसएन उपाध्याय, राकेश शर्मा, पवन सिंघल, किरण ठाकुर, श्रीमती शशि अग्रवाल, श्रीमती अंजू गुप्ता, डॉक्टर भगवत बंसल, डॉ डीके बंसल, डॉ एसके पुराणिक, ललित दीक्षित, डॉ जीडी अग्रवाल, ओपी गोयल, सुनील तिवारी, पंकज भास्कर, एड.संजीव बिलगइयां, एड.गजेंद्र यादव, राजू ग्वाल सहित समस्त लायंस क्लब के पदाधिकारियों एवं सदस्य गणों ने डॉ शैलेंद्र गुप्ता को बधाइयां प्रेषित की हैं।

No comments:

Post a Comment