Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, June 4, 2020

बटाईदार के दो बेटे ही निकले चोरी के माल में आरोपी, माल बरामद कर आरोपी किए गिरफ्तार

शिवपुरी-बीते रोज फरियादी मनीष पुत्र रामदयाल जैन उम्र 40 साल निवासी महावीर नगर शिवपुरी ने थाना सिरसौद आकर सूचना दी कि दिनांक 02-03 जून की रात्रि में किन्ही अज्ञात बदमाशों द्वारा ग्राम ख्यावदा रोड़ स्थित गोदाम की खिड़की के सरिये काटकर 25 कट्टे सोयाबीन के कीमत करीबन 60000 रू के चोरी कर ले गये, उक्त सूचना पर से थाना सिरसौद में अपराध क्रमांक 104/20 धारा 457,380 भादवि का पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई ।


पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह कंवर, एसडीओपी करैरा आत्माराम शर्मा के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी सिरसौद द्वारा अज्ञात आरोपियों का पतारसी  शुरू  की गई। थाना प्रभारी सिरसौद उनि. सुनिल राजपूत द्वारा घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया तो पता चला कि आरोपी गोदाम से सोयाबीन की बोरियां ग्राम बीलारा तरफ  ले गये हैं जहां रास्ते में सोयाबीन के दाने फैले हुए थे

 जो ग्राम बीलारा के श्रीराम जाटव के घर तक तक गये थे, उक्त व्यक्ति फरियादी का बटाईदार भी था तथा इसके दोनों लड़के फरियादी के गोदाम पर काम करते थे, जिन्हे गोदाम के बारे में पूरी जानकारी थी, संदेह होने पर श्रीराम जाटव के दोनों लड़कों नरेन्द्र जाटव और गजेन्द्र जाटव से कढ़ाई से पूछताछ की तो उन्होनें अपना जुर्म स्वीकार किया, बाद पुलिस द्वारा आरोपियों के कब्जे से चोरी गया पूरा माल 25 सोयाबीन की बोरियां तथा घटना में प्रयुक्त ट्रेक्टर फार्म ट्रक को विधिवत बरामद किया। उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी सिरसौद उनि.सुनिल राजपूत, सउनि हरिओम शर्मा, सउनि तेजसिंह गौड़, आरक्षक संतोष और राघवेन्द्र की सराहनीय भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment