Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, June 10, 2020

एक बार फिर बढ़े शिवपुरी में तीन कोरोना मरीज, संख्या हुई 22


शिवपुरी। एक बार फिर से शिवपुरी में कोरोना ग्रसित मरीजों की संख्या में उछाल आया है जिसमें बुधवार के रोज बाहरी तीन व्यक्तियों को जो कि शिवपुरी निवासी है वह कोरोना पॉजीटिव पाएगए है। इसके साथ ही अब मरीजों की बढ़ती संख्या 22 हो गई है। आज मिले कोरोना पॉजीटिव मरीजों में 2 बैंककर्मी सहित 3 लोगों की जांच रिर्पोट शामिल है जो पॉजीटिव आई हैं। 

पॉजीटिव बैंक कर्मियो की हिस्ट्री लगभग साफ हैं जिसमें करैरा में स्थित बैक आफ  बडौदा के मैनेजर शनिवार को दतिया आडिट करने गए थे। सोमवार को दतिया के 10 बैंक कर्मियो के पॉजीटिव होने की सूचना आ गई थी। मंगलवार को बैक सील कर इन बैंककर्मियो के सैंपल लिए गए। जिनमें से आज 2 बैंक कर्मी पॉजीटिव आए और यह सभी ट्रैवल हिस्ट्री के रूप में सामने आए है। वहीं दो बैंककर्मी के अतिरिक्त जो चिटौरा गांव का आदिवासी कोरोना पॉजीटिव आया हैं उसकी कोई ट्रेवल हिस्ट्री नही हैं।

 अब शहर में कोरोना के संक्रमण का खतरा बड गया हैं। बताया जा रहा हैं कि यह 52 वर्षीय आदिवासी की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नही हैं। यह पिछले 1 माह से अपना इलाज सरकारी अस्पताल में करा रहा था। इस कोरोना पॉजीटिव मरीज शिवपुरी के सरकारी अस्पताल में अपना टीव्ही का इलाज कर रहा था। कल अस्पताल प्रबंधन ने इसका कोरोना सैंपल इस मरीज को अस्पताल से रिलीव कर दिया। अभी तक सभी मरीजों की एक ट्रेवल हिस्ट्री थी सभी मरीज बहार से संक्रमित होकर आए थे लेकिन यह मरीज शिवपुरी में ही संक्रमित हुआ हैं यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह जिला चिकित्सालय से ही संक्रमित हुआ हैं।

No comments:

Post a Comment