Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, June 10, 2020

आज की बेटियां सामाजिक संस्था द्वारा वाओ वूमनियां 2020 का आयोजन


शिवपुरी में जेसीआई डायनमिक द्वारा की जा रही सहभागिता

शिवपुरी-वाओ वूमनियां 2020 ऑनलाइन कॉन्टेस्ट आयोजित किया जा रहा है जिसमें भारतीय परिधान साड़ी को प्रोमोट करते हुए महिलाओं को सुंदर फोटो ग्राफ वॉट्सएप पर भेजनी होगी। शिवपुरी में इस प्रतियोगिता का संचालन जेसीआई डायनमिक संस्था की सचिव श्रीमती शशि शर्मा द्वारा किया जा रहा है जिसमें अधिक से अधिक संख्या में महिलाओं से इस वाओ वूमनियां 2020 प्रतियोगिता में शामिल होने की अपील की गई है।

जेसीआई डायनमिक सचिव श्रीमती शशि शर्मा ने बताया कि वाओ वूमनियां 2020 ऑनलाइन कॉन्टेस्ट में लॉकडाउन चलते महिलाओं को प्रतियोगिता के माध्यम से अपनी प्रतिभा निखारने का मौका मिल रहा है। श्रीमती शशि शर्मा ने बताया कि अभी तक 500 प्लस एंट्रीज़ आ चुकी है जिसमें मुंबई, नागपुर, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश, लुधियाना एवं दिल्ली के अलावा जर्मनी एवं यू एस से भी भारतीय परिधान साड़ी में महिलाएं अपनी फोटो भेज रही है।

 जिसमें पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता द्वारा भी संस्था को प्रशंशा पत्र भेजा गया साथ ही मीनाक्षी माथुर (पूर्व एशिया पैसिफिक यूनिवर्स_)भी वीडियो मेसेज के जरिए सभी पार्टिसिपेंट्स को शुभकामनाऐं दी साथ ही संस्था कि गतिविधियों को सराहा। वाओ वूमनियां 2020 ऑनलाइन कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए महिलाए अपनी साड़ी पहने हुए अपनी फोटो भेज सकती है। 

जिसमें निर्णायक की भूमिका में श्रीमती अंजलि बत्रा, श्रीमती रानू नाहर, श्रीमती बीनू थापा, श्रीमती दीप्ति शर्मा एवं सुश्री इला बेहाल द्वारा एक-एक फोटोग्राफ को देखा जा रहा है। जितने वाली महिला को वाओ वूमनियां 2020 टैग से सुशोभित किया जाएगा साथ ही संस्था कि वार्षिक पत्रिका में जगह दी जाएगी।

No comments:

Post a Comment