Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, June 23, 2020

जेसीआई शिवपुरी किरण के द्वारा चलाया गया 11000 नि:शुल्क मास बांटने का अभियान

शिवपुरी- कोरोना आपदा से बचाव में जिला कलेक्टर श्रीमती अनुग्रह पी. के निर्देशानुसार जब भी घर से बाहर निकलें तब मास्क अवश्य लगावें। इसी मास्क पहनने की अनिवार्यता को ध्यान में रखते हुए समाजसेवी संस्था जेसीआई शिवपुरी किरण के अध्यक्ष यशवन्त गुप्ता व सचिव सुश्री सौम्या गुप्ता के द्वारा संस्था के अन्य पदाधिकारी व सदस्यों ने संकल्प लिया कि वह 11 हजार मास्क नि:शुल्क वितरित करेंगें और यह अभियान प्रतिदिन विभिन्न स्थानों पर चलाया जाएगा।

 जिसकी शुरूआत आज मंगलवार 23 जून को की गई जहां माधवचौक और अस्पताल चौराहे पर नि:शुल्क मास्क बांटे गए। इसके साथ ही प्रतिदिन दोप.12 से 1 बजे तक अस्पताल के सामने स्थित संस्था की नि:शुल्क प्याऊ पर भी प्रतिदिन मास्क वितरित किए जाऐंगें ताकि अधिक से अधिक लोग मास्क पहनें और उसकी उपयोगिता को समझें। इसी क्रम में जेसीआई शिवपुरी किरण ने एक बार फिर नई पहल करते हुए प्रतिदिन मास्क बांटने का अभियान चलाया है 

जिसमें जनता को शिवपुरी के हर इलाके में जाकर मास्क बांटे जाएंगे, इस मास्क पर जेसीआई शिवपुरी किरण ग्रुप का नाम लिखकर अंकित किया गया है यह मास्क वितरण लगातार चलता रहेगा जब तक 11000 मास्क नहीं हो जाते। इस अभियान के पहले दिन डायरेक्टर अशोक कसेरा एवं सदस्य में विष्णु गोयल, रविंद्र नामदेव का भी सहयोग है।

No comments:

Post a Comment