Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, May 11, 2020

जेसीआई किरण द्वारा आयोजित ऑनलाईन सिंगिंग कॉम्प्टीशन के विजेता हुए घोषित

शिवपुरी-लॉकडाउन के द्वारा संगीत प्रेमियों की प्रतिभा को बाहर लाने का एक अनूठा कार्य समाजसेवी संस्था जेसीआई शिवपुरी किरण द्वारा किया गया। संस्था अध्यक्ष यशवन्त गुप्ता व सचिव सुश्री सौम्या गुप्ता ने संयुक्त रूप से जानकारी देते हुए बताया कि यह प्रतियोगिता उन प्रतिभाशाली गायक कलाकारों के लिए आयेाजित की गई जो संगीत में अपनी रूचि रखते है ऐसे में अलग-अलग श्रेणियों में अलग-अलग  प्रतिभागियों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया।

 प्रतियोगिता का निर्णय निर्णायक आत्मानंद शर्मा द्वारा किया गया जिन्हेांने ऑनलाईन इस कम्प्टीशन में पाया कि वाकई संगीत के क्षेत्र में अनेकों प्रतिभाऐं है क्योंकि उन्हें निर्णय करने में भी काफी संघर्ष करना पड़ा और प्रतिभागी का चयन करने में उन्हें भी असहजता महसूस हुई हालांकि उनके द्वारा घोषित परिणामों में तीन वर्र्गों के प्रतिभागी घोषित किए गए जिसमें पहली कैटेगरी में प्रथम विजेता प्रियंका गुप्ता व द्वितीय विजेता महिता जैन रही व तृतीय स्थान पर निशी बंसल रहीं। 

दूसरी कैटेगरी में पहले स्थान पर शिवम गौर दूसरे स्थान पर वरुण राजोरिया व तीसरे स्थान पर दो संयुक्त प्रतिभागी अरविंद सुमन और अनुज रावत शामिल हुए। प्रतियोगिता के सभी प्रतिभागियों को लॉकडाउन पश्चात आगामी समय में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में पुरूस्कृत किया जाएगा। हालांकि इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों ने एक-से बढ़कर एक प्रस्तुति देकर अपनी संगीत के गायन की प्रतिभा का प्रदर्शन किया जिसने ऑनलाईन प्रतिभागीयों को काफी प्रभावित किया।

No comments:

Post a Comment