Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, May 26, 2020

कोई जनप्रतिनिधि नहीं है सिंधिया : केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर

शिवपुरी।  शिवपुरी जिले के पोहरी क्षेत्र में अल्प प्रवास पर पुहंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने मीडिया से हुई अनौपचारिक चर्चा में पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा बयान दिया है जिसमें उन्होंने मीडिया द्वारा पूछे जाने पर कि ग्वालियर पोस्टर वाले मुद्दा पर आप क्या कहते है इस पर वह केंद्रीय मंत्री तोमर ने जबाब दिया कि वर्तमान परिवेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया अभी कोई जनप्रतिनिधि के पद पर नहीं है वहीं उन्होंने पोस्टर वार पर जबाब में कहा कि पोस्टर लगाने को लेकर जब सिंधिया कोई जनप्रतिनिधि बनेंगे तब उनके समर्थक लगा ले पोस्टर, किसने रोका है।



वहीं दूसरी ओर प्रदेश में होने वाले उप चुनाव को लेकर जब केन्द्रीय श्री तोमर से चुनावी चेहरे को लेकर चर्चा की गई तो वह सिंधिया और शिवराज के नाम सामने आने पर मुख्य चेहरा कौन होगा इसे लेकर चुप्पी साध गए। हालांकि इस दौरान वह पोहरी के भाजपा कार्यकर्ताओं से मिले और यह भेंट पोहरी रेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं के बीच हुई।



 बता दें कि श्योपुर प्रबास से लौटे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर आज पोहरी रेस्ट हाउस पहुँचे थे जहां भाजपा कार्यकर्ताओ से उन्होंने बातचीत की ओर आगामी विधानसभा उप चुनाव को लेकर नकारात्मक बातो को भुलाकर सकारात्मक और पार्टी प्रत्याशी के लिए काम करनरे को तैयार होने के लिए कहा। बही सिंधिया के पोस्टर बार पर मीडिया के सवालो का जबाब देते हुए कहा कि सिंधिया जी अभी कोई जनप्रतिनिधि नहीं है कहा गया, ऐसे में  कयास लगाए जा रहे है कि विधानसभा उप चुनाव में सिंधिया ग्वालियर संभाग में मुख्य भूमिका में रहेंगे या नही।

No comments:

Post a Comment