Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, May 30, 2020

अवैध हथियार के साथ एक आरोपी को दबोचा

शिवपुरी- जिले के सीहोर में भ्रमण के दौरान थाना प्रभारी सीहोर उपनिरीक्षक राजवीर सिंह गुर्जर को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम कालीपहाड़ी श्यामपुरा के बीच रोड किनारे झाडयि़ों में थाना हाजा के अपराध क्रमांक 52/20 धारा 336, 323, 294, 506, 34 आईपीसी का फरार आरोपी राजू पुत्र रामरस परिहार निवासी कालीपहाड़ी का अवैध हथियार लेकर वारदात करने की नियत से छिपा बैठा है।

 उक्त सूचना की तस्दीक हेतु थाना प्रभारी सीहोर द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस टीम के साथ मुखबिर के बताए स्थान पर पहुंचकर देखाए तो एक व्यक्ति पुलिस की गाड़ी को देखकर भागने का प्रयास करने लगा जिससे चारों ओर से घेरा डालकर पकड़ा जो राजू पुत्र रामरस परिहार उम्र 33 साल निवासी काली पहाड़ी के रूप में निकला, जिसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 315 बोर की अधिया एवं एक जिंदा राउंड बरामद कर आरोपी के विरुद्ध आम्र्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।

 उक्त आरोपी थाने के अपराध क्रमांक 52ध्20 में घटना दिनांक से फरार चल रहा था । ज्ञात रहे कि उक्त आरोपी के विरुद्ध पूर्व से हत्याए लूटएडकैती एवं मारपीट के अपराध पंजीबद्ध हैं। उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी सीहोर उनि. राजवीर सिंह गुर्जर, प्रधान आरक्षक कप्तान सिंह, आरक्षक अर्जुन रावत, आरक्षक दीपक राठौर, आरक्षक चालक जसवंत सिंह, आरक्षक राजवीर एवं पवन पुरी की सराहनीय भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment