Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, May 6, 2020

कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने किया कैंटोनमेंट एरिया का निरीक्षण

शिवपुरी-जिले में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद उसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। कोरोना पॉजिटिव युवक कोलारस का रहने वाला है। वह देवबंद उत्तर प्रदेश से वापिस आया था और वह शिवपुरी शहर में ही ठहरा था। वह शिवपुरी में जिस स्थान पर  ठहरा थाए उस एरिया को कैंटोनमेंट एरिया घोषित किया गया है।

 कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा पी और पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने बुधवार दोपहर प्रतिबंधित क्षेत्र का निरीक्षण किया। उन्होंने वहां लोगों से चर्चा कर कहा कि डरने की जरूरत नहीं है लेकिन सभी को सावधानी बरतना बहुत जरूरी है। कैंटोनमेंट क्षेत्र में किसी को आने. जाने की इजाजत नहीं होगी। सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह किया गया है। सभी आवश्यकता की वस्तुएं यहाँ उपलब्ध कराई जाएंगी। उन्होंने मौके पर उपस्थित शिवपुरी एसडीएम श्री अरविंद बाजपेई और सीएमओ को निर्देश दिए हैं कि कैंटोनमेंट एरिया में आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई में दिक्कत ना आए। यहां जिन पटवारियों की ड्यूटी लगाई गई है उनका नंबर यहां चस्पा करें ताकि आवश्यकता होने पर लोग संपर्क कर सकें। उन्होंने कहा है कि समय निर्धारित कर पेयजल के लिए टैंकर भेजा जाए और साग सब्जी किराना आदि सामान के लिए यहां ठेला बुलवाकर सामान उपलब्ध करायें।


ईदगाह, महल कॉलोनी, जवाहर कॉलोनी, इमामबाड़ा का किया निरीक्षण

कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने ईदगाह, महल कॉलोनी, जवाहर कॉलोनी, इमामबाड़ा का निरीक्षण किया। कोरोना पॉजिटिव मरीज जिस वाहन से आया था उसमें जो अन्य लोग मौजूद थे उनके घरों को भी सील किया गया है और बैरिकेडिंग लगाई गई है। भ्रमण के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह कंवर, एसडीओपी शिव सिंह भदौरिया, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ ए एल शर्मा, सीएमओ पटेरिया भी साथ मे थे।

No comments:

Post a Comment