Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, May 4, 2020

एसडीएम करैरा का शासकीय वाहन दुर्घटनाग्रस्त, एसडीएम सहित गनर व ड्रायवर हुए घायल


जिला अस्पताल में पहुंचते ही कलेक्टर-एसपी ने जाना घायल एसडीएम का हाल

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के करैरा तहसील के एसडीएम मनोज गरवाल का शासकीय वाहन उस समस दुर्घटना का शिकार हो गया जब वह कलेक्टर बैठक में शामिल होने के करैरा से निकले और यह वाहन अमोला घाटी के निक एक ट्रक से जा भिड़ा जिससे दुर्घटना में एसडीएम श्री गरवाल सहित उनका गनमैन व वाहन चालक घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना स्वयं एसडीएम द्वारा पुलिस को दी गई इसी दौरान वहां से एक एम्बूलेंस निकली जिस पर एम्बूलेंस द्वारा ही एसडीएम व घायलों को जिला चिकित्सालय में लेकर आए जहां कलेक्टर-एसपी सहित अन्य प्रशासनिक अमला अस्पताल पहुंचा। हालांकि दुर्घटना में घायल हुए एसडीएम गरवाल की हालत में सुधार है।

जानकारी के अनुसार करैरा एसडीएम अपने शासकीय वाहन क्रंमाक यूपी 93 बीडी 3747 से शिवपुरी आ रहे थे। बताया जाता हैं करीब 1.30 बजे के लगभग जैसे ही उनका वाहन ने अमोला की सिंध नदी को पार किया तो आगे चल रहे किसी वाहन में अचानक ब्रेक मार दिए। गाडी का ड्रायवर संतुलन नही रख सका ओर गाडी पीछे से जा घुसी। बताया जा रहा हैं कि इस हादसे की सूचना स्वयं एसडीएम ने प्रशासन को दी हैंं। 

इस घटना मे करैरा एसडीएम मनोज गरवाल, गनमैन सरेन्द्र पुत्र बानसिंह यादव उम्र 48 साल निवासी दिनारा और ड्रायवर संजीव पुत्र रघुवीर साहू उम्र 28 साल निवासी करैरा घायल हो गए हैं। हादसे के समय पर एक प्राईवेट एम्बूलेंस निकल रही थी, उसी एम्बूलेंस से ही इन घायलो को जिला चिकित्सालय लाया गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर-एसपी शिवपुरी सहित जिले के बडे अधिकारी अस्पताल पहुंच गए। इस घटना में एसडीएम गरवाल के सिर में गंभीर चोटे आई हैं, सिर में टांके लगाए गए हैं।

 वही गनमैन सरेन्द्र सिंह दाहिने हाथ ओर गर्दन में चोटे हैं और ड्रायवर के दाहिने हाथ और पीठ पर चोटे हैं। एसडीएम मनोज गरवाल की हालत खतरे से वाहर बताई जा रही हैं। आगे ईलाज शिवपुरी मे ही होगा या ग्वालियर, यह सीटी स्कैन की रिर्पोट आने के बाद ही अस्पताल के डॉक्टर क्लीयर करेंगेंं।

No comments:

Post a Comment