Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, May 30, 2020

प्रधानमंत्री मोदी सरकार 2.0 के उपलक्ष्य में भाजयुमो ने बांटे मास्क और सेनिटाईजर


शिवपुरी-भारतीय जनता युवा मोर्चा ने प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे के निर्देशन अनुसार जिला अध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान के नेतृत्व में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री पद की शपथ को 30 मई को 2.0 वर्ष पूर्ण होने पर इस दिन को सेवा के रूप में मनाया और जिले के समस्त मंडलों में मुख्य चौराहे पर लोगों को मास्क और सैनिटाइजर दिए और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा गया।

इसके साथ ही आज 31 मई को प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ अपने आसपास के लोगों के साथ बैठकर सुनने का निर्देश दिया। इस कार्यक्रम में आज माधव चौक चौराहे पर भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान और उनके युवा साथियों ने जनता को मास्क और सैनिटाइजर भेंट किए और सभी से सुरक्षित दूरी बनाए रखने का आग्रह किया। 

इस कार्यक्रम में आज युवाओं के साथ पूर्व विधायक पोहरी प्रहलाद भारती,जिला महामंत्री संजय कुशवाह, जिला मंत्री प्रतीक शर्मा नानू, नगर अध्यक्ष गिर्राज  शर्मा, नगर महामंत्री सोनू कुशवाह, हिमांशु अग्रवाल नगर उपाध्यक्ष दीपक राठौर, सागर यादव, राजा यादव,संतोष राजपूत, शुभम गुप्ता, मि_ू जाटव आदि कई कार्यकर्ता उपस्थित हुए।

No comments:

Post a Comment