Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, May 25, 2020

वरिष्ठ पत्रकार स्व. जयकिशन शर्मा की 10 वीं पुण्यतिथि आज

कोरोना महामारी में अपनी सेवाएं दे रहे पुलिसकर्मी व स्वास्थ्य कर्मियों का किया जाएगा सम्मान

शिवपुरी-शिवपुरी जिले के वरिष्ठ पत्रकार एवं प्रदेश की पत्रकारिता में भी अपना नाम रोशन करने वाले स्वण्श्री जयकिशन शर्मा की 10 वीं पुण्यतिथि पर उनके नाम से सम्मान कार्यक्रम आज 26 मई को उनकी पुण्यतिथि पर आयोजित किया जाएगा।
स्व.शर्मा की पत्रकारिता एक जुझारूपन एवं कुशल लेखनी के लिए जानी जाती थी। वरिष्ठ पत्रकार स्वण् शर्मा का 26 मई 2010 को लम्बी बीमारी के कारण अल्प आयु में उनका निधन हो गया था।

 उनके पत्रकारिता जीवन की यादों को नियमित रूप से संजोये रखने के लिए उनके पुत्र लालू शर्मा एवं पत्रकारों द्वारा प्रत्येक वर्ष उनकी पुण्य तिथि पर पत्रकारिता के साथ सामाजिक एवं कई अनेक आयोजन किए जाते हैं। इस वर्ष कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के चलते यह निर्णय लिया गया हैं कि कोरोना महामारी में अपनी कर्मठता से सेवाएं दे रहे पुलिस कर्मियों, कोरोना यूनिट में लगातार अपनी सेवाएं दे रहे स्वास्थ्य कर्मियों का सोशलडिस्टेंशिग के साथ सम्मान किया जाएगा। साथ ही उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए एक व्यक्ति का चयन किया गया जिनका सम्मान सहित प्रशस्ती पत्र भेंट किया जाएगा। स्वण्श्री शर्मा के पुत्र लालू शर्मा पत्रकार व राजकुमार शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि जिसकी तैयारियां पूर्ण कर दी गई हैं।

No comments:

Post a Comment