Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, April 13, 2020

घरों में रहकर ही अंबेडकर जयंती मनाएं भाजपा कार्यकर्ता: राजू बाथम

उपवास रखकर प्रधानमंत्री राहत कोष के लिए राशि जुटाएं कार्यकर्ता

शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष राजू बाथम ने भाजपा कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि लॉकडाउन के चलते सभी कार्यकर्ता अपने घरों में रहकर ही भारत रत्न डॉ. अंबेडकर की जयंती मनाएं। कार्यकर्ता डॉ.अंबेडकर की जयंती पर एक दिन का उपवास रखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करें और प्रधानमंत्री राहत कोष के लिए राशि जुटाएं।

 14 अप्रैलए मंगलवार को डॉ.भीमराव अंबेडकर की जयंती पर लॉकडाउन का पालन करते हुए बाबा साहेब के प्रति श्रद्धासुमन अर्पित किए जाएंगे एवं उनके विचारों का प्रचार प्रसार प्रिंट मीडिया व सोशल मीडिया के माध्यम से किया जायेगा। जिला अध्यक्ष राजू बाथम ने जिला पदाधिकारियों एवं मंडल अध्यक्षों सहित समस्त भाजपा कार्यकर्ताओंसे आग्रह किया गया है कि कार्यकर्ता अपने घरों में रहकर ही संध्या 7:30 बजे बाबा साहेब डॉ.अंबेडकर के चित्र के समक्ष दीप जलाकर बाबा साहब को श्रद्धासुमन अर्पित करें। एक दिन का उपवास रखें एवं पीएम केयर फंड हेतु धनराशि जुटाए। इस हेतु प्रत्येक कार्यकर्ता न्यूनतम 100 रूपए पीएम केयर फंड में दान करे। अपने मित्रए परिचित एवं रिश्तेदारों से दूरभाष से बात कर पीएम केयर फंड में दान करने की अपील करे तथा आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने का आग्रह करे। साथ ही कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए कम से कम 2 गरीब बस्तियों के सभी घरों में राशन किट का वितरण करें व घर में बनाए गए मास्क बांटें।

श्री बाथम ने कहा कि मोर्चा कार्यकर्ता गरीब बस्तियों में जाकर वहां के लोगों को 'मेरी बस्ती, कोरोना मुक्त बस्तीÓ का संकल्प दिलाएं तथा उत्तम स्वास्थ्य के प्रति अच्छी आदतों को लेकर जागरूकता कार्यक्रम चलाएं। इसके साथ ही लोगों को देश के संविधानए सरकार के सभी निर्देशों का पालन करने व कोरोना से लडऩे के लिए संकल्प दिलाएं। श्री बाथम ने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे गरीब समाज के स्वाभिमान और उन्नति के लिए केंद्र व राज्य सरकार, पार्टी नेतृत्व के द्वारा लिए गए निर्णयों, पंचतीर्थ, कानून संबंधी सुधार एवं जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार.प्रसार सोशल मीडिया के माध्यम से करें।

No comments:

Post a Comment