Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, January 1, 2020

सेसई सड़क पर अनियंत्रित ट्रक गायत्री मंदिर में घुसा, पुजारी बचा, ड्रायवर की मौत

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत सेसई सडक पर आज एक अनिंयत्रित ट्रक हाईवे किनारे बने गायत्री मंदिर में जा घुसा। जिससे मंदिर के कमरे से सो रहे पुजारी बाल बाल बच गए। इस हादसे में ट्रक में सबार ड्रायवर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल क्लीनर को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार जारी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में बाल बाल बचे पुजारी राधेश्याम बैरागी उम्र 35 साल ने बताया है कि रात्रि में लगभग 3:30 बजे अचानक एक बज्रपात सा हुआ। एक ट्रक सीधा गायत्री मंदिर में आकर घुस गया। पहले तो समझ ही नहीं आया कि हुआ क्या है। जब उठकर देखा तो उठा भी नहीं जा रहा। रोड की और देखा तो वहां रोड दिखाई दे रहा था। तभी हमारा बटाईदार देवीलाल कुशवाह आया। उसने कहा कि इस मंदिर में ट्रक घुस आया है। जल्दी बाहर निकलो। मेरे उपर पूरी छत आ गई थी। बमुश्किल राधेश्याम वहां से निकला। जाकर देखा तो एक ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचएच 5853 अनिंयत्रित होकर हाईवे से लगभग 150 फीट नीचे उतरकर रोड किनारे बने गायत्री मंदिर में जा घुसा। इस हादसे में ट्रक ड्रायवर राजू राठौर निवासी भिंड की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस हादसे में ट्रक का क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गया। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौकेे पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया गया है कि इस हादसे में गायत्री मंदिर के दो कमरे पूरी तरह से डैमेज हो गए है। ट्रक भी अनियंत्रित होकर पलट गया है। इस मंदिर के कमरे में रखी पुजारी की बाईक भी पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गई है।

करंट लगने से मजदूर गिरा, हुई मौतशिवपुरी। बिजली कंपनी के खरई फीडर पर एक मजदूर को लाईनमेन ने खंभे पर चढा दिया। करंट लगने से मजदूर नीचे आ गिरा जिससे उसकी मौत हो गई। करंट लगने के बाद ग्रामीण मजदूर को जिला अस्पताल लेकर आए,लेकिन डॉक्टर ने मजदूर के परिक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार राकेश पुत्र मांगीलाल रजक निवासी राजापुर हाल निवासी लुधावली शिवपुरी अपने साथियो के साथ मजदूरी करने खरई गया था। यहां बिजली कंपनी के अधिकारी ने काम करने को बुलाया था। बताया जा रहा हैं कि खरई फीडर से निकली पंप कनेक्शन की लाईन पर ग्रामीणो ने आवासीय लाईन को जोड दिया था।

No comments:

Post a Comment