Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, November 11, 2019

छात्र की जेब में रखा जिओ कंपनी का मोबाईल फटा फोटो-11 पी पी 6 शिवपुरी। सावधान! कर लो दुनिया मुठ्ठी में का स्लोगन देने वाली रिलायंस कंपनी के मोबाईलों में अब मुठ्ठी में बंद करने वाला मोबाईल फटने भी लगा है। इसका एक प्रमाण जिला मुख्यालय पर देखने को मिला जहां एक युवक अपने घर जा रहा था कि तभी जेब में रखा जियो कंपनी का मोबाईल एकाएक फट गया जिससे वह घायल हो गया और उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। इस मामले में घायल युवक ने पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई है। जानकारी के अनुसार बीए का छात्र दीपक लोधी उम्र 18 वर्ष में निवासी शिवपुरी अपने घर पर पढाई कर रहा था तभी जेब में मोबाईल रख वह घर से बाहर निकला कि अचानक एकाएक ही जेब में रखा जियो कंपनी का यह मोबाईल फट गया जिससे दीपक के पैर व हाथ में गंभीर चोटें आई है जिसे तुरंत उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जेब में रखे अचानक जिओ कंपनी के इस मोबाईल फटने की घटना से अन्य उपभोक्ताओं में भय का वातावरण निर्मित हो गया है। वहीं जियो कंपनी की ओर से हालांकि ऐसी कोई एडवाईजरी तो जारी नहीं की गई कि यदि कोई मोबाईल फटता है तो इसके लिए उपभोक्ता सचेत रहे लेकिन आज एक होनहार छात्र की जेब में जियो कंपनी के मोबाईल फटने की घटना से अब अन्य उपभोक्ताओं में भी यह भय व्याप्त हो गया कि वह भी जियो कंपनी का मोबाईल ही प्रयोग करते है ऐसे में कोई अन्य घटना उनके साथ ना घट जाए इसे लेकर आमजन भी असमंजस की स्थिति में है।

शिवपुरी। सावधान! कर लो दुनिया मुठ्ठी में का स्लोगन देने वाली रिलायंस कंपनी के मोबाईलों में अब मुठ्ठी में बंद करने वाला मोबाईल फटने भी लगा है। इसका एक प्रमाण जिला मुख्यालय पर देखने को मिला जहां एक युवक अपने घर जा रहा था कि तभी जेब में रखा जियो कंपनी का मोबाईल एकाएक फट गया जिससे वह घायल हो गया और उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। इस मामले में घायल युवक ने पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई है।
जानकारी के अनुसार बीए का छात्र दीपक
लोधी उम्र 18 वर्ष में निवासी शिवपुरी अपने घर पर पढाई कर रहा था तभी जेब में मोबाईल रख वह घर से बाहर निकला कि अचानक एकाएक ही जेब में रखा जियो कंपनी का यह मोबाईल फट गया जिससे दीपक के पैर व हाथ में गंभीर चोटें आई है जिसे तुरंत उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जेब में रखे अचानक जिओ कंपनी के इस मोबाईल फटने की घटना से अन्य उपभोक्ताओं में भय का वातावरण निर्मित हो गया है। वहीं जियो कंपनी की ओर से हालांकि ऐसी कोई एडवाईजरी तो जारी नहीं की गई कि यदि कोई मोबाईल फटता है तो इसके लिए उपभोक्ता सचेत रहे लेकिन आज एक होनहार छात्र की जेब में जियो कंपनी के मोबाईल फटने की घटना से अब अन्य उपभोक्ताओं में भी यह भय व्याप्त हो गया कि वह भी जियो कंपनी का मोबाईल ही प्रयोग करते है ऐसे में कोई अन्य घटना उनके साथ ना घट जाए इसे लेकर आमजन भी असमंजस की स्थिति में है। 

No comments:

Post a Comment