Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, October 25, 2019

अभद्रता और गाली-गलौज को लेकर कांग्रेस युवा नेता सत्यम नायक ने पशु अधिकारी के खिलाफ पुलिस में की शिकायत

शिवपुरी-पुलिस थाना देहात क्षेत्रांतर्गत आने वाले उप संचालक पशु चिकित्सा सेवाओं में अपने किसी काम से गए एनएसयूआई के लोकसभा प्रभारी युवा कांग्रेस नेता सत्यम नायक ने विभाग के पशु अधिकारी के खिलाफ पुलिस थाना देहात में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। सत्यम नायक का आरोप है कि वह पशु चिकित्सा विभाग में अपने आवेदन को लेकर गया था लेकिन तभी उप संचालक पशु चिकित्सा सेवाऐं डॉ.एम.सी.तमौरी द्वारा अभ
द्रता व गाली-गलौज की गई। कांग्रेस नेता सत्यम नायक ने अपने साथ हुई इस अभद्रता व गाली-गलौज को लेकर डॉ.तमौरी के खिलाफ पुलिस में शिकातय कर प्रकरण दर्ज करने की मांग की।
हुआ यूं कि कांग्रेस नेता सत्यम नायक कांग्रेस पार्टी में एनएसयूआई के लोकसभा प्रभारी पद पर पदस्थ है और छात्रों के बीच उनके लिए राजनीतिक कार्य क्षेत्र किए हुए है। इसी बीच वह शुक्रवार को अपने किसी काम से आवेदन लेकर उप संचालक पशु चिकित्सा सेवाऐं  पहुंचा तो यहां जब आवेदन उप संचालक डॉ.एम.सी.तमौरी को दिया तो उन्होंने आवेदन लेते समय कांग्रेस नेता सत्यम नायक से अभद्रता करते हुए गाली-गलौज की और यह व्यवहार उनका तर्क संगत नहीं था इसे लेकर सत्यम नायक ने अपने साथ हुई इस घटना को लेकर पुलिस थाना देहात में शिकायत दर्ज कराई। जिस पर पुलिस में डॉ.तमोरी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की गुहार लगाई। पुलिस ने सत्यम नायक का आवेदन लेकर मामला जांच में ले लिया है। कांग्रेस नेता के साथ हुई इस नोंकझोंक की जानकारी जब अन्य एनएसयूआई कार्यकर्ताओं को लगी तो वह भी पशु चिकित्सा विभाग पहुंचे और विभाग के दफ्तर के बाहर जमकर नारेबाजी की और पुलिस थाना पहुंचकर भी उप संचालक पशु चिकित्सा अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। 

No comments:

Post a Comment