Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, October 1, 2019

समाज का समर्थन हासिल कर गौरव सिंघल है चुनावी मैदान में दमदार प्रत्याशी

मध्यदेशीय अग्रवाल समाज वर्ष 2020 नए अध्यक्ष का मतदान आज                                                                              शिवपुरी- एक युवा के हाथों में समाज की कमान हो इसे लेकर ही मध्यदेशीय अग्रवाल अग्रवाल द्वारा गत दिनों समाज के पदाधिकारियों को लेकर जो प्रक्रिया अपनाई गई उसमें नव युवा ही समाज के लिए पदाधिकारी चुने गए। इनमें महामंत्री प्रांशुल अग्रवाल, कोषाध्यक्ष पद पर मथुराप्रसाद गुप्ता, उपाध्यक्ष पद पर अंकित गुप्ता, वरिष्ठ उपाध्यक्ष उत्तम गोयल, प्रचार मंत्री विकास गोयल, सहमंत्री शुभम गर्ग मामा का निर्विरोध से मनोनयन कर लिया गया तो वहीं अब समाज के भावी अध्यक्ष को लेकर युवाओं में जो नाम उभरकर सामने आया है उसमें गौरव सिंघल(पोहरी वाले)ही प्रमुखता से लिया जा रहा है। गौरव सिंघल के लिए पूर्व अध्यक्ष अजीत अग्रवाल ठेईया भी पैरवी कर रहे है क्योंकि वह पूर्व समय गौरव के साथ महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव का कार्यकाल पूर्ण कर चुके है और दोंनो ने शानदार ढंग से ऐसा उत्सव मनाया जो आज भी सभी समाजजनों के जेहन में बसा हुआ है। ऐेसे में एक बार फिर से मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष पद पर गौरव सिंघल को लेकर समाजजनों में एक राय बनती हुई नजर आ रही है जिसमें गौरव सिंघल को समाज के अध्यक्ष पद की कमान सौंपी जा सकती है। गौरव सिंघल ने अपने इस पद को लेकर समाजजनों के बीच संपर्क किया और घर-घर जाकर समाजजनों से अपने लिए मतदान की अपील की। जिसमें लोगों ने घर पहुंचते ही गौरव सिंघल का स्वागत किया और उन्हें आश्वस्त किया कि समाज की कमान इस बार युवाओं के हाथों में ही होगी। इसके अलावा समाज के युवा चेहरों में समाज का नेतृत्व कर चुके पूर्व अध्यक्ष रह चुके अनूप गोयल, निर्मल कुमार गुप्ता भी ऐसे प्रमुख समाजजनों में शामिल है जो गौरव सिंघल के लिए पैरवी कर रहे है और अपने पूर्व कार्यकालों को लेकर समाजजनों को एक बार फिर से युवाओं के हाथों में कमान गौरव सिंघल के हाथों में जानी चाहिए ताकि समाज और अधिक तीव्रता के साथ विकास कर सके और समाज के रूके हुए कामों को भी गति प्रदान की जाए।
समाज के लिए समर्पित कार्यकर्ता रहूंगा : गौरव सिंघलमध्यदेशीय अग्रवाल समाज के वर्ष 2020 के लिए चुने जाने वाले अध्यक्ष पद के चुनाव में प्रत्याशी गौरव सिंघल ने समाजजनों को आश्वस्त किया है कि वह समाज का एक सेवक-कार्यकर्ता है और समाजजनों के साथ मिलकर ही उसे पूरा किया जाएगा। समाज के वरिष्ठजनों, युवाओं का साथ और माता-बहिनों का सदैव आर्शीवाद रहा है और इस चुनाव में भी मुझे पूरा भरोसा है कि समाज मुझे आर्शीवाद देकर सामाजिक दायित्व निर्वहन में अग्रणीय भूमिका निभाएगा, सभी अग्र बन्धुओं से निवेदन है कि वह अधिक से अधिक संख्या में मतदान जरूर करें और अध्यक्ष पद को लेकर गौरव सिंघल के नाम पर अपनी सहमति प्रदान करते हुए मतदान करें ताकि आप सभी के बीच आप सभी का कार्यकर्ता बनकर मैं समाज की सेवा कर सकूं।
युवाओं में चर्चित और वरिष्ठजनों में समर्पण भाव का चेहरा है गौरव सिंघल कायुवाओं के लिए मध्यदेशीय अग्रवाल समाज में सबसे चर्चित चेहरा गौरव सिंघल ही है जो समाज के लिए प्राण-प्रण से तैयार रहकर समाजहित में सदैव समर्पित भाव से कार्य करते है। यही कारण है कि पोहरी से आकर शिवपुरी में समाजजनों के लिए वह समाजहितैषी कार्यों में आगे रहते है साथ ही समाजजनों को एकत्रित करने और उन्हें संगठित करने के लिए समय-समय पर प्रतिवर्ष अन्नकूट का आयोजन पूरे समाज में चर्चित है, अग्रवाल धर्मशाला हो या महाराजा अग्रसेन जयंती, समाज का अन्नकूट हो या समाज का होली-दीपावली मिलन समारोह सभी कार्यक्रमों में युवाओं के चेहरो में गौरव सिंघल ही नजर आता है। वहीं दूसरी ओर अग्रवाल समाज के वरिष्ठजनों के बीच भी गौरव सिंघल की खासी पैठ है और वह वरिष्ठों के बीच समर्पण भाव के चेहरे के रूप में नजर आते है। समाजजनों द्वारा गौरव को हाथों-हाथ लिया जाकर उनके कार्यों को याद किया जाता है और आशा की जाती है कि वह इस बार समाज के अध्यक्ष पद का चुनाव जीतकर एक बार फिर से समाज में समाजजनों के लिए नई ऊर्जा का संचार करेंगें। 

No comments:

Post a Comment