Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, October 13, 2019

पुलिस द्वारा 2 आरोपियों को देशी कट्टा व जिंदा राउण्ड के साथ दबोचा

शिवपुरी-पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन अवैध हथियारों के विरूद्ध चलाये जसरहे अभियान में थाना इंदार और रन्नौद द्वारा कार्यवाही करते हुए एक.एक और आरोपी को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया। थाना प्रभारी इंदार उनि.पूरन शर्मा को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि टीला खुर्द ग्राम रन्हाय में एक व्यक्ति अवैध हथियार लिये घूम रहा है सूचना पर से थाना प्रभारी इंदार द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस टीम को मुखबिर के बताये स्थान पर रवाना कियाए पुलिस टीम द्वारा टीला खुर्द ग्राम रन्हाय में दबिश देकर आरोपी कृष्णपाल उर्फ लल्लू पुत्र बलवीर सिंह यादव उम्र 35 साल निवासी ग्राम नयागांव के कब्जे से एक देशी कट्टा मय एक जिंदा राउण्ड के जप्त कर अराोपी को गिरफ्तार कर उसके विरूद्ध आम्र्स एक्ट की धारा 25/27 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।
रन्नौद में भी पकड़ाया हथियारधारी
इसी क्रम में थाना प्रभारी रन्नौद उनि.के एन शर्मा को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि डंगोरा तिराहा पचावली के पास एक व्यक्ति अवैध हथियार लिये घूम रहा है सूचना पर से थाना प्रभारी रन्नौद द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस टीम को मुखबिर के बताये स्थान पर रवाना किया। पुलिस टीम द्वारा डंगोरा तिराहा पचावली के पास से आरोपी विनोद पुत्र सैतान सिंह गुर्जर उम्र 21 साल निवासी नये सुर थाना रिठौराकला जिला मुरैना के कब्जे से एक 315 बोर का देशी कट्टा मय दो जिंदा राउण्ड के जप्त कर अराोपी को गिरफ्तार कर उसके विरूद्ध आम्र्स एक्ट की धारा 25/27 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया। 

नरवर और भौंती में अवैध शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार 
शिवपुरी- थाना प्रभारी नरवर निरी. उत्तम सिंह मण्डेलिया को ठाटी महोबा रोड नहर के पास मगरौनी में अवैध शराब विक्रय होने की सूचना मिली जिस पर से थाना प्रभारी नरवर द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में मुखविर की सुचना के आधार पर पुलिस टीम को मुखबिर के बताये स्थान पर रवाना किया। पुलिस टीम द्वारा ठाटी महो
बा रोड नहर पुलिया के पास मगरौनी में पहुंचकर दबिश दी दबिश के दौरान आरोपी पुलिस को देखकर भगाने लगा जिसे घेराबंदी कर पुलिस टीम की मदद से दबोचकर नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम महेन्द्र पुत्र गम्भीर कुशवाह उम्र 34 साल निवासी ग्राम मायारामपुरा के कब्जे से देशी शराब के 306 क्वार्टर कीमत 15300 रूपये की विधिवत जप्त कर आरोपी को गिरप्तार कर धारा 34(2)आवकारी एक्ट के तहत प्रकरण कायम किया गया।
भौंती में भी पकड़ा अवैध शराब विक्रेता
थाना प्रभारी भौंती उनि.अशोक बाबू शर्मा को दबिया रोड़ लोहागढ़ रोड़ तरफ  अवैध शराब विक्रय होने की सूचना मिली जिस पर से थाना प्रभारी भौंती द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में मुखविर की सुचना के आधार पर पुलिस टीम को मुखबिर के बताये स्थान पर रवाना किया। पुलिस टीम द्वारा दबिया रोड़ लोहागड स्कूल के पास पहुंचकर दबिश दी। दबिश के दौरान आरोपी भागने की कोशिस करने लगा जिसे घेराबंदी कर पुलिस टीम की मदद से दबोचकर नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम दिनेश पुत्र नंदकिशोर लोधी उम्र 25 साल निवासी लभेड़ा थाना पिछोर के कब्जे से देशी शराब के 7 पेटी कुल 350 क्वार्टर देशी प्लेन शराब कीमत 21000 रूपये की विधिवत जप्त कर आरोपी को गिरप्तार कर धारा 34(2)आवकारी एक्ट के तहत प्रकरण कायम किया गया। 

No comments:

Post a Comment