Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, September 4, 2019

मेडीकल कॉलेज में यशोधरा राजे सिंधिया ने किया पौधा रोपण

चिकित्सकीय स्टूडेंटों से की चर्चा कर जानी समस्यायें, सिविल जज बने अभ्यर्थियों को किया प्रोत्साहित शिवपुरी-क्षेत्रीय विधायक पूर्व कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने अपने शिवपुरी प्रवास के दौरान गत दिवस भाजयुमो द्वारा विराजमान किए गणेश भगवान की आरती में शामिल होकर पूजा अर्चना की। वहीं आज विधायक राजे मेडीकल कॉलेज में वृक्षारोपण किया गया। साथ ही मेडीकल कॉलेज में प्रथम सत्र में प्रवेश लेने वाले छात्र एवं छात्राओं से चर्चा कर विभिन्न मदों की जानकारी ली गई। वहीं  गतमाह में शिवपुरी से सिविल जज की परीक्षा में चयनित हुए अभ्यर्थियों को उनके निवास पर पहुंचकर शॉल श्रीफल के साथ प्रोत्साहन राशि भी प्रदान की गई। साथ ही क्षेत्र के गरीब तबके के लोगों को आर्थिक सहायता के चैक प्रदान किए गए। 
यशोधरा राजे सिंधिया नेे दादी बनने पर बांटी मिठाईयां
बीते रोज भाजपा कार्यालय कोठी नम्बर 1 पर भाजपा कार्यकर्ताओं का परिवार की तरह एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं ने बढचढ़कर भागीदारी की। उक्त कार्यक्रम में यशोधरा राजे सिंधिया के पुत्र अक्षय भंसाली कृतिका भंसाली को कन्या रत्न प्राप्त होने की खुशी में मिठाईयों का वितरण किया गया साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें दादी बनने पर बधाईयां दी हैं। इस अवसर पर खदान मजदूर संघ द्वारा यशोधरा राजे सिंधिया को दादी बनने की खुशी में अनिल गोयल, पप्पू पठान, राजेन्द्र गोयल, सुरेश शर्मा द्वारा मिठाई खिलाकर मुंह मिठा कराया और बधाई दी। 
्र्रशोकाकुल परिवारों को दी सांत्वना
शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया ने आज शोकाकुल परिवारों के बीच पहुंचकर शोकाकुल परिवारों को सांत्वना दी व मृत आत्मा को शांति प्रदान करने की ईश्वर से कामना की हैं। शहर के वरिष्ठ पत्रकार हरीशंकर शर्मा की पत्नि सीता शर्मा, डॉ. भगवत बंसल के पिता दुर्गा प्रसाद बंसल, स्व. रमेशचन्द्र जैन की पत्नि राजेश्वरी देवी सहित अन्य के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की। 

No comments:

Post a Comment