Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, August 3, 2019

विधायक सुरेश रांठखेड़ा के साले ने सरिए से हमला कर एक को उतारा मौत के घाट, एक गंभीर घायल

शिवपुरी-शिवपुरी जिले के पोहरी थाना अंतर्गत भगवती कॉलोनी में शनिवार की सुबह पोहरी से कांग्रेस विधायक सुरेश राठखेड़ा के साले रघुनंदन धाकड़ ने अपने पड़ोस में रहने वाले दो लोगों पर सरिए से हमला कर एक को मौत के घाट उतार दिया और दूसरे को बुरी तरह घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल  को ग्वालियर में भर्ती कराया गया है। 
बताया जाता है कि शनिवार की सुबह पोहरी थाना क्षेत्र की भगवती कॉलोनी में नाली के विवाद को लेकर कांग्रेसी विधायक सुरेश राठखेड़ा के साले रघुनंदन धाकड़ का पड़ोस में रहने वाले रमेश राठौर से विवाद हो गया। इस विवाद में आरोपी रघुनंदन धाकड़ ने रमेश राठौर पर हमला कर दिया और उसके सिर पर सरिया मार दिया। इस मारपीट के बीच पास में खड़े एक अन्य दुर्गा धाकड़ पर भी आरोपी रघुनंदन  ने हमला किया जिससे दुर्गा धाकड़ को भी गंभीर चोट आई है। मारपीट की इस घटना के बाद दोनों गंभीर घायलों को शिवपुरी जिला चिकित्सालय लाया गया। यहां से डॉक्टरों ने इन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया। एक घायल रमेश राठौर की रास्ते में मौत हो गई, जबकि दूसरा दुर्गा राठौर बुरी तरह घायल है और उसे ग्वालियर में भर्ती कराया गया है। इस हमले की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी रघुनंदन धाकड़ पोहरी से कांग्रेसी विधायक सुरेश राठखेड़ा का साला बताया जाता है और पूर्व में भी कई लोगों के साथ वह मारपीट की घटना को अंजाम दे चुका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
विधायक रांठखेड़ा ने की घटना की निंदा, दोषी के लिए कार्यवाही
की मांग 
पोहरी के कांग्रेसी विधायक सुरेश राठखेड़ा ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि इस घटना से मेरा कुछ भी लेना देना नहीं हैं और मैं इसकी कड़ी निदंा करता हूं। उन्होंने कहा कि रघुनंदन मेरा साला हैं यह सच हैं लेकिन मैं प्रशासन और कानून से मांग करता हूं कि वह उसके इस अपराधिकृत्य के लिए कड़ी से कड़ी सजा दे। 

No comments:

Post a Comment